Friday, May 13, 2016

सुरीले पैटर्न संकेतक







+

सुरीले पैटर्न संकेतक सुरीले पैटर्न संकेतक यह निश्चित सटीक आकृति और गणितीय संबंध है कि एक मॉडल है कि पहले 1935 Gartley तितली पैटर्न सुविधा में "स्टॉक एक्सचेंज पर लाभ" लेखक की किताब में हेरोल्ड हार्टले ने बताया था जो Gartley तितली है, पैटर्न निर्धारित करने के लिए बनाया गया है । वह यह है कि हम यहाँ फिबोनाची स्तर के साथ सौदा किया है। सुरीले पैटर्न संकेतक के लक्षण प्लेटफार्म: Metatrader4 मुद्रा जोड़े: किसी भी व्यापार समय: किसी भी समय सीमा: किसी भी सिफारिश की, एच 1 और उच्चतर अनुशंसित दलाल: अल्पारी 4 जवाब कीरन नोएल हैलो डैनियल,, मैं हाल ही में मेरे Metatrader4 मंच पर अपने सुरीले पैटर्न संकेतक स्थापित किया। मैं एबीसी पैटर्न प्यार और तथ्य यह है कि मैं त्रिकोण के अंदर की प्रवृत्ति और भी लाभ लेने को देखते हैं और चार्ट के दाहिने हाथ की ओर हानि नहीं रोक सकता। त्रिकोण मुझे मूल्य जा रहा है और जब यह एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए सुरक्षित हो सकता है, जहां के एक दृश्य को देखने देता है। मैं कुछ नुकसान कर दिया है के रूप में मैं के रूप में अच्छी तरह से, कुछ ट्रेडों जीत लिया है। मैं अपने सिस्टम भर में आया था लेकिन इससे पहले अपने नुकसान कई गुना अधिक थे। मैं अब एक परेशान समस्या है और आप मुझे कुछ सलाह दे सकते हैं, तो आश्चर्य है। मैं केवल कुछ मुद्रा जोड़े frames. on निश्चित समय के तख्ते पर दिखाने के बारे में आठ मुद्रा मेरी चार्ट पर जोड़े लेकिन अपने संकेतकों पर सूचक संलग्न है। जैसे त्रिकोण केवल USDCHF पर दैनिक समय सीमा पर दिखाई देते हैं। मैं एक 4hr समय सीमा में कहने के लिए नीचे चला गया है, तो मैं मोमबत्ती की छड़ें और अन्य सभी समय फ्रेम के लिए अपने ही से अलग इस पर कुछ भी नहीं के साथ एक खाली चार्ट मिल जाएगा। AudYen सूचक गायब हो जाता है, जहां दैनिक समय सीमा से एक अलग सा बेहतर है। EURGBP अन्य सभी समय चार्ट खाली हो जाता है फ्रेम, त्रिकोण केवल 4hr समय सीमा पर दिखाई देते हैं, यह भी एक और समस्या है। मैं अन्य मुद्रा जोड़े के साथ इस समस्या हो रहा है। अंत में, यहाँ मैं अनुभव कर रहा हूँ एक और समस्या है। मैं दोनों त्रिकोण दूर फड़फड़ा साथ और स्टॉप लॉस के साथ स्थापित की पांच मुद्रा जोड़े को मिल गया है कहो और सही पर लाभ के स्तर को ले लो। कुछ घंटे बाद चार हो सकता है या पाँच सभी संकेतकों एक मुद्रा जोड़ी से गायब हो जाते हैं और यह किसी भी मुद्रा जोड़ी हो सकता है। यह EurDollar पर हुआ है और मैं करने की कोशिश की पीठ पर चार्ट कुछ नहीं होता करने के सुरीले पैटर्न संकेतक फिर से देते हैं। और इस GBPUSD, AusDollar और कई और अधिक के लिए ही है। मेरा सवाल यह गलती मेरी दलाल मंच के साथ हो सकता है? आपकी सहायता का मुझ पर आभार होगा।



No comments:

Post a Comment