Friday, May 13, 2016

नियम और बिक्री की शर्तों







+

नियम और बिक्री की शर्तों (; बिक्री & quot शर्तों; & quot;) & quot; इन शर्तों और बिक्री की शर्तों में हम & quot; या & quot; हमें & quot; उपकरणों ऑनलाइन प्राइवेट लिमिटेड ABN19 151 833 546 और & quot मतलब है, आप & quot; हम से उत्पादों या संबंधित सेवाओं को खरीदा है कि व्यक्ति, संगठन या इकाई का मतलब है। वे हम आप के लिए उत्पादों और सेवाओं की आपूर्ति करेगी, जिसके तहत समझौते के रूप में के रूप में ध्यान की बिक्री की इन शर्तों के माध्यम से पढ़ने के लिए धन्यवाद। उत्पादों और सेवाओं को ऑनलाइन या टेलीफोन पर खरीदी कर रहे हैं कि क्या बेचना है की इन शर्तों के उपभोक्ताओं के लिए हमारे द्वारा किए गए सभी बिक्री के लिए लागू होते हैं। हम एजेंसी समझौते के तहत कुछ उत्पादों को बेचते हैं। इन उत्पादों के लिए कीमतों में निर्माताओं द्वारा स्थापित कर रहे हैं और हम उन्हें समायोजित नहीं कर सकते। ये निम्नलिखित ब्रांडों से उत्पादों में शामिल हैं: Asko, वि ज़ुग, फाल्कन, सेंट जॉर्ज, और स्पीड रानी। आप इन उत्पादों के निर्माताओं से खरीद रहे हैं, तो आप किसी भी विसंगति की हद तक की बिक्री की इन शर्तों से अधिक प्रबल होगा, जो अपने नियम और बिक्री की शर्तों के अधीन किया जाएगा। बिक्री एजेंसी ब्रांडों के नियमों और शर्तों को देखने के लिए प्रासंगिक ब्रांड क्लिक करें: Asko। वि ज़ुग, फाल्कन, सेंट जॉर्ज, और स्पीड रानी। हम निर्माता की ओर से ऊपर के उत्पादों के लिए आप से भुगतान प्राप्त होगा और इन उत्पादों के लिए अपनी कर चालान उन लोगों से सीधे आ जाएगा। यदि आप क्रेडिट या डेबिट कार्ड से इन उत्पादों के लिए भुगतान कर रहे हैं, तो आप हमें उत्पादों के लिए भुगतान प्राप्त करने के उद्देश्य के लिए निर्माताओं के लिए अपने क्रेडिट या डेबिट कार्ड की जानकारी का खुलासा करने के लिए सहमति देते हैं। इन उत्पादों में से अधिकांश के लिए प्रसव के प्रासंगिक निर्माताओं द्वारा किया जाएगा। 1.1 आप टेलीफोन पर या को पूरा करने और हमारे विवेक पर स्वीकार करने या इस तरह का आदेश दिया उत्पादों की उपलब्धता जैसे कारकों की एक किस्म पर निर्भर करता है एक आदेश को अस्वीकार कर सकते करने के लिए हमें हमारे website. We पर एक ऑनलाइन आदेश फार्म जमा करके हमारे साथ एक आदेश जगह हो सकती है या हमारी क्षमता उत्पादों के लिए भुगतान करने के लिए मान्य। यदि आप हमारे विवेक पर, के रूप में शून्य पुराने अठारह (18) वर्ष से कम एक व्यक्ति द्वारा किसी भी आदेश का इलाज हो सकता age. We के अठारह (18) वर्ष से कम कर रहे हैं, तो आप हम से उत्पादों या सेवाओं के आदेश नहीं होना चाहिए। 1.2 ध्यान से अपने उत्पादों का चयन करें। कीमतों में परिवर्तन कर सकते हैं और इसलिए आप अपने आदेश रखने से पहले हमारी वेबसाइट पर नवीनतम मूल्य की जाँच करें या फोन पर हमारी बिक्री टीम के साथ मूल्य की पुष्टि करनी चाहिए। यह आप या ऑनलाइन जांच प्रक्रिया को पूरा करने से पहले आप अपने टेलीफोन आदेश जगह से पहले (सभी मूल्य निर्धारण और उत्पाद जानकारी सहित) आदेश देखने के लिए अपनी जिम्मेदारी है। 1.3 हम आपके पास करने देगा एक & quot; आदेश के संदर्भ संख्या & quot; एक पुष्टिकरण ईमेल के माध्यम से या फोन पर अपनी जांच प्रक्रिया को या फोन आदेश पूरा हो गया है एक बार। आप क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, EFTPOS, पेपैल द्वारा या एक बार वित्त द्वारा प्रदान की ऋण सुविधाओं के माध्यम से भुगतान कर रहे हैं, तो आपके भुगतान हमारी आंतरिक सत्यापन procedures. Once बीत चुका है, हालांकि, जब तक, हम आपके भुगतान मान्य किया गया है अपने आदेश को पूरा नहीं करेंगे, हम अपने आदेश की प्रक्रिया और आप एक आदेश के संदर्भ संख्या है दूँगी। अपने आदेश के संदर्भ संख्या को सुरक्षित रखने के लिए धन्यवाद। हम आपको एक आदेश संदर्भ संख्या को देखते हुए एक बार जब 1.4, एक बाध्यकारी समझौते का आदेश दिया उत्पादों की आपूर्ति के संबंध में लागू होगा आप और हम बिक्री के ही इन स्थितियों के बीच अस्तित्व में आ जाएगा। हम दोनों को लिखित रूप में परिवर्तन करने के लिए सहमत जब तक खंड 2 के अधीन रहते हुए, बिक्री की इन शर्तों में कोई परिवर्तन प्रभावी हो जाएगा। आप अपने आदेश को रद्द करना चाहते हैं तो हम आपको कम से कम एक (1) कारोबारी दिन अपनी योजना बनाई डिलीवरी की तारीख से पहले हमें सलाह और आप बिक्री की इन शर्तों को एक पूर्ण वापसी के अधीन प्राप्त होगा कि पूछो। 2. उपलब्धता 2.1 हम हमारे द्वारा विज्ञापित कर रहे हैं कि शेयर अधिकांश उत्पादों में रखने के लिए सबसे अच्छा है। हमारी वेबसाइट पर या हमारी बिक्री या ग्राहक सेवा टीम द्वारा प्रतिनिधित्व के रूप में सभी स्टॉक की उपलब्धता प्रत्येक निर्माता के साथ हमारे मौजूदा स्टॉक के स्तर के अनुसार सही है, हालांकि, इन स्टॉक के स्तर नोटिस के बिना परिवर्तन के अधीन हैं। किसी भी कारण के लिए, हम आप का आदेश दिया है एक उत्पाद की आपूर्ति नहीं कर सकते 2.2, तो हम आपको फोन पर पता चल जाएगा या के साथ हुई सहमति के अनुसार रद्द करने, संशोधन या backorder पर अपने आदेश डाल करने के लिए जांच प्रक्रिया में आपके द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी का उपयोग कर आप से संपर्क करें आप। आप backorder पर अपने आदेश डाल करने के लिए चुनते हैं, तो हम उत्पाद उपलब्ध है एक बार आप प्रसव के लिए व्यवस्था करने के लिए संपर्क करेंगे। 3. मूल्य और भुगतान एक उत्पाद के लिए देय 3.1 कीमत है जो आप अपने आदेश जगह के समय पर फोन पर हमारे द्वारा हमारी वेबसाइट पर निकल पड़े या सलाह दी है। सभी कीमतों में जीएसटी शामिल है। खंड 9.6 के अधीन रहते हुए, हम सही हैं और अप-टू-डेट हमारी वेबसाइट, कैटलॉग या विज्ञापनों पर कीमतों और उत्पाद जानकारी सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। तृतीय पक्ष की वेबसाइटों पर प्रदर्शित हमारे उत्पादों के लिए कीमतों में सही नहीं हो सकता है और हम उन्हें मानने के लिए बाध्य नहीं कर रहे हैं। 3.2 हम अमेरिकन एक्सप्रेस, वीसा, मास्टरकार्ड क्रेडिट कार्ड, पेपैल द्वारा या एक बार वित्त द्वारा प्रदान की ऋण सुविधाओं के माध्यम से भुगतान स्वीकार करते हैं। वितरण पता सिडनी, मेलबोर्न, पर्थ, न्यूकैसल, ब्रिस्बेन या गोल्ड कोस्ट महानगरीय क्षेत्रों में है, तो आप (केवल ऑस्ट्रेलियाई डॉलर में) एक बैंक चेक का उपयोग कर या इन क्रेडिट कार्डों में से एक (वीसा, मास्टरकार्ड और अमेरिकन एक्सप्रेस का उपयोग कर वितरण पर भुगतान कर सकते हैं )। आप इस क्षेत्र के बाहर हैं, तो आप अभी भी एक बैंक चेक के साथ भुगतान कर सकते हैं, लेकिन इस वितरण में देरी हो सकती है। 3.3 आपके क्रेडिट कार्ड के विवरण अनाधिकृत उपयोग या प्रकटीकरण की संभावना को कम करने के लिए एन्क्रिप्टेड किया जाएगा। हम नवीनतम प्रौद्योगिकी को रोजगार और पेपैल के Payflow सुरक्षित भुगतान प्रवेश द्वार का उपयोग नदीम, हम आपके क्रेडिट कार्ड से फर्जी तरीके से प्रयोग किया जाता है या एक तिहाई से एक अनाधिकृत तरीके से इस्तेमाल किया जाता है, तो आप के द्वारा सामना करना पड़ा (प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से चाहे) किसी भी नुकसान या क्षति के लिए जिम्मेदार नहीं होगा पार्टी। आप भुगतान करने या अपने आदेश दिया उत्पादों के आंशिक भुगतान के लिए एक उपहार वाउचर के एवज चाहते हैं 3.4, तो आप जांच प्रक्रिया के दौरान उपहार वाउचर विवरण दर्ज करना होगा या अपने फोन को आदेश दे जब हमारी बिक्री या ग्राहक सेवा टीम को सूचित करें। एक उपहार वाउचर के साथ खरीदे गए उत्पादों नकद के बदले में वापस नहीं किया जा सकता है। एक उपहार वाउचर का प्रयोग हमारे उपहार वाउचर नियम और शर्तों के अधीन है। आप एक प्रचारक / छूट / कूपन कोड है, तो 3.5, आप चेकआउट में कोड दर्ज करने के लिए प्रेरित किया जाएगा और इस अपनी गाड़ी मूल्य से छूट उत्पन्न या एक प्रोत्साहन के लिए जोड़ देगा। Apply34; सक्रिय करने के लिए, बस एक वैध कोड तो 34 क्लिक प्रवेश करते हैं; बटन। सभी प्रचारक कोड जारी किया है जब स्वचालित रूप से लागू नियमों और शर्तों की एक अद्वितीय सेट है और हमारे विवेक पर ही मान्य हैं। प्रोमोशनल कोड किसी भी अन्य प्रस्ताव या छूट के साथ संयोजन के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। आप एक प्रचारक कोड का उपयोग करने में असमर्थ हैं, तो हमारे ग्राहक सेवा टीम से संपर्क करें। आप का आदेश दिया है आइटम वितरित कर रहे हैं जब 3.6 आपका कर चालान आप के लिए भेजा जाएगा। आपका कर चालान खरीद के अपने सबूत है और किसी भी वारंटी के दावों के लिए आवश्यक हो सकता है। 4. डिलिवरी 4.1 हम अपने उत्पादों के अधिकांश के लिए नि: शुल्क वितरण की पेशकश करते हैं। आप नि: शुल्क वितरण के लिए पात्र नहीं हैं, तो एक प्रसव शुल्क लागू हो सकता है। हम सिडनी, मेलबोर्न, पर्थ, ब्रिस्बेन और गोल्ड कोस्ट महानगरीय क्षेत्रों सहित मुख्य भूमि ऑस्ट्रेलिया में सबसे अधिक क्षेत्रों को देने के लिए। आप हमारी वितरण क्षेत्र में हैं कि जांच करने के लिए हमारे डिलिवरी सेवा पेज को देखें। आप हमारी वितरण क्षेत्र में नहीं हैं तो डिलीवरी विकल्पों पर चर्चा करने के लिए हमारे ग्राहक सेवा टीम से संपर्क करें। 4.2 आप डिलीवरी के लिए एक तिथि का अनुरोध कर सकते हैं और हम उस तारीख पर वितरण की व्यवस्था करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे। हालांकि, कुछ वितरण क्षेत्रों वितरण दिनों की स्थापना की है। हम अपनी पसंद के दिन को पूरा नहीं कर सकते, तो हम जितनी जल्दी हो सके आपसे संपर्क करेंगे। आप एक प्रसव तिथि या वितरण पता बदलने की जरूरत है, तो 4.3, कम से कम 48 घंटे अनुसूचित डिलीवरी की तारीख से पहले हमारे ग्राहक सेवा टीम से संपर्क करें। आप सहमत डिलीवरी की तारीख पर डिलीवरी लेने के लिए उपलब्ध नहीं हैं, तो आप प्रसव के लिए प्रत्येक अतिरिक्त प्रयास के लिए एक प्रसव शुल्क नहीं देना होगा। हम समय पर अपने पूर्ण आदेश उद्धार नहीं हो सकता है हालांकि, अगर आप अतिरिक्त प्रसव के लिए शुल्क नहीं लिया जाएगा सहमत हुए। आप उत्पाद के अगले दिन के कारोबार डिलीवरी चाहते हैं 4.4, तो आप उत्पाद स्टॉक में होना चाहिए जो पिछले दिन के कारोबार पर 2:30 (सिडनी समय) द्वारा अपने आदेश जगह की आवश्यकता होगी और आप के रूप में हमारे अगले दिन वितरण क्षेत्र में होना चाहिए हमारे डिलिवरी सेवा पेज संकेत दिया। आप सहमत डिलीवरी की तारीख पर अपने आदेश रखा जब इस खंड 4 के लिए 4.5 अधीन रहते हुए, हम आपके द्वारा निर्दिष्ट वितरण का पता करने के लिए वितरित करेंगे। 4.6 हम प्रसव के तरीके की एक श्रृंखला के माध्यम से उत्पादों उद्धार हो सकता है। सभी प्रसव जो हम प्रयोग वितरण पद्धति पर निर्भर करता है, के लिए हस्ताक्षर किया जाना चाहिए: हमारे ड्राइवर आदेश या उस व्यक्ति के प्रतिनिधि रखा और कहा कि आईडी के रिकार्ड रखना होगा, जो व्यक्ति की एक फोटो पहचान पत्र देखने की जरूरत होगी - हमारे ड्राइवरों में से एक ने (क) वितरण। आप और न ही अपने अधिकृत प्रतिनिधि न डिलीवरी लेने के लिए प्रसव के पते पर है, हमारे ड्राइवर आप एक और प्रसव दिन को व्यवस्थित करने के लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं ताकि हमारे संपर्क विवरण की सलाह दे अपने letterbox में या अपने सामने वाले दरवाजे के तहत नोटिस छोड़ देगा; निर्माता द्वारा (ख) अपने अनुबंधित कूरियर कंपनी द्वारा प्रसव या सीधे - आप और न ही अपने अधिकृत प्रतिनिधि न डिलीवरी लेने के लिए प्रसव के पते पर है, तो आप संपर्क कर सकते हैं, इसलिए है कि कूरियर कंपनी निर्माता या हमारे संपर्क विवरण के साथ एक कार्ड छोड़ देंगे हमें एक और प्रसव के समय और तारीख की व्यवस्था करने के लिए; और ऑस्ट्रेलियाई पोस्ट से (ग) प्रसव - आप और न ही अपने अधिकृत प्रतिनिधि न डिलीवरी लेने के लिए वितरण पते पर होती है, तो एक & quot; लेख की प्रतीक्षा कर रहा है & quot; कार्ड वितरण पते पर छोड़ दिया जाएगा और अपने आदेश तुम जाओ और इसे लेने के लिए सक्षम हैं जब तक उत्पाद स्टोर करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई डाकघर करने के लिए उपयुक्त कार्रवाई की जाएगी। इन परिस्थितियों में आप के लिए उत्पाद प्रदान करने के लिए हमारे दायित्व संतुष्ट हो जाता है जब & quot; लेख की प्रतीक्षा कर रहा है & quot; कार्ड वितरण पते पर छोड़ दिया है। 4.7 हम प्रसव के दिन पर एक सटीक प्रसव के समय के लिए प्रतिबद्ध नहीं कर सकते हैं। प्रसव हमारे ड्राइवरों में से एक के द्वारा होता है तो ड्राइवर एक अनुमानित वितरण खिड़की के साथ 10 बजे से पहले प्रसव की सुबह आपसे संपर्क करेंगे। प्रसव से 11 बजे तक है, तो वे एक घंटे की दूरी लगभग कर रहे हैं जब चालक फिर से संपर्क करेंगे। (केवल फोन पर वर्तमान में उपलब्ध) हमारे प्रीमियम डिलिवरी सेवा का चयन करके 4.8, आप अपने आदेश प्राप्त करने के लिए 6:00-6:00 किसी भी पूर्व निर्धारित 2 घंटे वितरण खिड़की का चयन करने में सक्षम हो जाएगा। प्रीमियम प्रसव केवल सिडनी महानगरीय क्षेत्र के लिए सोमवार से शुक्रवार उपलब्ध हैं। प्रीमियम प्रसव के लिए पात्र होने के लिए आपको आधी रात कट ऑफ समय से पहले अपने आदेश को पूरा करना होगा। $ 75 की प्रीमियम प्रसव शुल्क लागू होता है। रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन और माइक्रोवेव के लिए 5. नि: शुल्क कनेक्शन 5.1 हम मुक्त रेफ्रिजरेटर के लिए कनेक्शन, (कपड़े धोने की मशीन pedestals को छोड़कर) वाशिंग मशीन और 5.3 लागू होता खंड में पहचान एक या एक से अधिक हालात जब तक माइक्रोवेव प्रदान करते हैं। मेलबर्न, सिडनी, एडिलेड, पर्थ, ब्रिस्बेन, गोल्ड कोस्ट, कैनबरा, जिलॉन्ग, न्यूकैसल और वॉलोन्गॉन्ग: हम निम्नलिखित क्षेत्रों में इस सेवा की पेशकश। 5.2 कनेक्शन केवल एक पानी का कनेक्शन में से एक मीटर के भीतर और उपकरण के नेतृत्व के लिए एक मौजूदा 10 एम्प सॉकेट की पहुंच के भीतर स्थित एक मौजूदा मानक घरेलू उपकरणों के लिए, जहां लागू हो, बाहर किया जा सकता है। कनेक्शन में शामिल पारगमन कोष्ठक को हटाने के लिए किया जाएगा। 5.3 हमारे डिलीवरी टीम यदि अपने नए उपकरण कनेक्ट करने में असमर्थ हो जाएगा: (क) पुरानी मशीन मौजूदा पाइपलाइन और बिजली की आपूर्ति से कट नहीं है; (ख) आपके द्वारा आपूर्ति की किसी भी बिजली या पाइपलाइन की आपूर्ति अनुपयुक्त माना जाता है; (ग) अलग नहीं किया जा सकता है या हमारे वितरण टीम द्वारा अनुपयुक्त माना जाता है की जरूरत है किसी भी पानी की आपूर्ति; (घ) की जरूरत जल निकासी की कोई / अपशिष्ट सुविधाओं अनुपयुक्त हैं; (ई) यांत्रिक समायोजन पानी के दबाव की समस्या के रूप में ऐसी बातों पर काबू पाने के लिए उपकरण (एस) के लिए आवश्यक हैं; (च) पाइपलाइन और बिजली के कनेक्शन के लिए आवश्यक हैं मौजूदा लिए परिवर्तन; या इन एक लाइसेंस प्लम्बर द्वारा निष्पादित किया जाना चाहिए के रूप में (छ) गैस प्रतिष्ठानों, कनेक्शन और / या डिस्कनेक्शन आवश्यक हैं। अन्य उपकरणों के लिए 6. स्थापना 6.1 हम एक शुल्क के लिए कुछ उपकरणों के लिए स्थापना सेवाओं की पेशकश करते हैं। इस सेवा के कुछ क्षेत्रों में ही उपलब्ध है और आप अपने उपकरणों की खरीद के समय में इस सेवा की खरीद होगी। सभी प्रतिष्ठानों एक प्रशिक्षित लाइसेंस प्राप्त है और पूरी तरह से बीमा संस्थापक द्वारा प्रसव के समय में जगह है, जहां संभव हो, ले जाएगा। हमारे द्वारा की पेशकश स्थापना सेवाओं के प्रकार अधिष्ठापन सेवा पेज में दिए गए हैं और हमारे मानक स्थापना नियम और शर्तों के अधीन किया जाएगा। 6.2 हम प्रत्यक्ष या हमारे संबंधित संस्थाओं या subcontractors में से एक ने (किसी भी आवश्यक रसोई, बिजली और टट्टी काम सहित) अतिरिक्त स्थापना सेवाएं प्रदान कर सकता है। स्थापना सेवाओं और कीमत लिखित रूप में आप और हम दोनों के बीच सहमति हो जाएगा, और हमारे मानक स्थापना नियम और शर्तों के अधीन किया जाएगा। 7. निपटान और पुराने उपकरणों का हटाया वितरण पता मेलबर्न, सिडनी, पर्थ, एडिलेड, ब्रिस्बेन, गोल्ड कोस्ट, सनशाइन कोस्ट, कैनबरा, जिलॉन्ग, न्यूकैसल या वॉलोन्गॉन्ग में है, तो 7.1 आप अनुरोध कर सकते हैं कि मुक्त करने के लिए अपने पुराने उपकरण के बारे में हमारी वितरण टीम निपटाने। पुराने उपकरणों नए वितरित उपकरण के समान होना चाहिए हटाया जा रहा है। यह आपके आदेश के वितरण स्थान पर किया जाना चाहिए। हटाने और निपटान के लिए 7.2 सभी उत्पादों उपकरण के अग्रिम में आप या आपके ठेकेदार द्वारा सभी पानी, बिजली और गैस की आपूर्ति से काट दिया जाना चाहिए हटाया जा रहा है। सभी गैस डिस्कनेक्शन एक लाइसेंस प्लम्बर द्वारा प्रदर्शन किया गया है चाहिए। आप को हटा माल हमारी संपत्ति शून्य का महत्व है और बनने के लिए समझा रहे हैं कि इस बात से सहमत। हम फिट देख के रूप में हम उन्हें निपटाने की। 8. शीर्षक और जोखिम आप के लिए उत्पादों की 8.1 के होते हुए भी वितरण, उत्पादों में शीर्षक प्रसव के बाद तक आप को पारित नहीं होगा या आपके भुगतान संसाधित या अन्यथा हमारे द्वारा प्राप्त किया गया है। आपका भुगतान किसी भी कारण के लिए मना कर दिया जाता है, तो हम वे आप को दिया या प्रसव के पते से ले जाया गया है, भले ही अपने कब्जे, हिरासत या नियंत्रण से उत्पादों को पुनः प्राप्त करने का अधिकार है। हम उत्पादों को रखने या बेचने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। किसी भी उत्पाद को नुकसान, क्षति या गिरावट का जोखिम वितरण पर आप के लिए समाप्त हो जाएगी। 8.2 आप स्वीकार करते हैं और है कि खंड 8.1 हम व्यक्तिगत गुण प्रतिभूति अधिनियम 2009 (Cth) के तहत इस तरह के रूप में पंजीकरण करने के हकदार हैं जो उत्पादों में एक खरीद पैसे सुरक्षा हित बनाता है इस बात से सहमत (& quot; PPSA & quot;)। PPSA के तहत अनुमत सीमा तक, हम प्रत्येक PPSA की धारा 115 में सूचीबद्ध प्रावधानों से बाहर अनुबंध करने के लिए सहमत हैं। आप अपने अधिकार PPSA की धारा 157 के तहत सत्यापन के बयानों के साथ प्रदान की जानी करने के लिए माफ। हम न तो हम PPSA की धारा 275 (1) में निर्दिष्ट किसी तीसरे व्यक्ति के बारे में जानकारी का खुलासा होगा कि इस बात से सहमत हैं और इस (6) PPSA की धारा 275 के प्रयोजनों के लिए एक गोपनीयता समझौते पर है। 9. वारंटियों और देयताओं की सीमा कानून के द्वारा ही सीमित नहीं किया जा सकता है, जो (या उनके अधीन किसी भी दायित्व) (; एसीएल और & quot quot) बिक्री सीमाओं की इन शर्तों में 9.1 कुछ भी नहीं या कोई गारंटी, वारंटी, निरूपण या निहित या ऑस्ट्रेलियाई उपभोक्ता कानून सहित, कानून द्वारा लगाया शर्तों को शामिल नहीं या बाहर रखा गया है। उपभोक्ता & quot; आप किसी & quot रहे हैं; एसीएल के अंतर्गत, निम्न नोटिस आप पर लागू होता है: & Quot; (; उपभोक्ता गारंटियां & quot; & quot) हमारे माल वारंटी और गारंटी ऑस्ट्रेलियाई उपभोक्ता कानून के तहत बाहर नहीं किया जा सकता है कि साथ आते हैं। आप एक प्रतिस्थापन या एक बड़ी असफलता के लिए और किसी भी अन्य काफी निकट नुकसान या क्षति के लिए मुआवजे के लिए एक वापसी के हकदार हैं। तुम भी माल स्वीकार्य गुणवत्ता का होना विफल रहता है और असफलता एक बड़ी असफलता के लिए राशि नहीं है, तो या मरम्मत की जगह माल है हकदार हैं। & Quot; 9.2 अपने उत्पाद को एक निर्माता की वारंटी के साथ आ सकते हैं। निर्माता की वारंटी के अतिरिक्त है, लेकिन किसी भी उपभोक्ता गारंटियां सहित आप लागू कानून के तहत हो सकता है कोई अधिकार और उपचार के साथ ओवरलैप हो सकता है। उपभोक्ता & quot; आप किसी & quot विचार नहीं कर रहे हैं; एसीएल के अर्थ में, निर्माता की वारंटी अपने एकमात्र उपाय हो सकता है। हालांकि, अगर आप कई निर्माताओं 'वारंटी एक व्यापार या वाणिज्यिक सेटिंग में लागू नहीं होगा सावधानी के रूप में निर्माता की वारंटी की जाँच करनी चाहिए। आप निर्माता की वारंटी के अंतर्गत एक का दावा करना चाहते हैं, तो हमारे ग्राहक सेवा टीम से संपर्क करें। आप हमारे लिए माल लौटने के लिए व्यवस्था करने की जरूरत है, तो खंड 11 को देखें। 9.3 तुम भी आप अपने उत्पाद को खरीदने के समय में एक ग्राहक सेवा योजना खरीद सकते हैं। अपने उत्पाद के लिए लागू होता है जो कस्टमर केयर योजना के तहत अपने अधिकारों को देखने के लिए यहां क्लिक करें। इस तरह के अधिकार के अतिरिक्त हैं, लेकिन आप किसी भी उपभोक्ता गारंटियां सहित लागू कानूनों के तहत हो सकता है कोई अधिकार और उपचार के साथ ओवरलैप हो सकता है। आपके द्वारा देय ग्राहक योजना की लागत अपने एसीएल अधिकार के साथ ओवरलैप जो लाभ के लिए किसी भी कीमत शामिल नहीं है। आप एक का दावा करना चाहते हैं, तो कस्टमर केयर योजना को देखें। इस खंड से 9 9.4 विषय, और कानून द्वारा अनुमत सीमा तक: (क) स्पष्ट रूप से बिक्री की इन शर्तों में कहा गया है नहीं कर रहे हैं, जो सभी शर्तों, गारंटी, वारंटी, निरूपण या शर्तों के बाहर रखा गया है; (ख) हम किसी भी विशेष अप्रत्यक्ष या परिणामी हानि या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होगा, लाभ या अवसर की हानि, सद्भावना के लिए क्षति, हानि (इस तरह के नुकसान या क्षति लागू उपभोक्ता गारंटी को पूरा करने में हमारी विफलता से उत्पन्न काफी निकट है जब तक) के बाहर या उत्पादों, सेवाओं या बिक्री की इन शर्तों के साथ संबंध में उत्पन्न होने, (इलेक्ट्रॉनिक या कंप्यूटिंग उत्पादों के भीतर निहित किसी भी मीडिया पर संग्रहीत डेटा की हानि सहित) के आंकड़ों के (या उत्पादों का उपयोग करने में सक्षम नहीं होने का एक परिणाम के रूप में शामिल सेवाओं या अनुबंध के तहत उत्पादों या सेवाओं की देर आपूर्ति), या किसी भी कार्यक्रम या डेटा में संग्रहीत या आम कानून पर कि क्या, हम से खरीदे गए उत्पादों के साथ प्रयोग किया, फिर से कार्यक्रम की वसूली या पुन: पेश करने की जरूरत है, टोट (लापरवाही सहित) , इक्विटी, अन्यथा क़ानून या के अनुसार में; और (ग) के बाहर या उत्पादों, सेवाओं या बिक्री की इन शर्तों के संबंध में उत्पन्न होने वाली हमारी कुल देनदारी, हालांकि इक्विटी में, टोट (लापरवाही सहित) अनुबंध के तहत सहित उत्पन्न होने वाले, क़ानून के तहत या अन्यथा, कुल से अधिक नहीं होगा बिक्री के इन शर्तों के तहत उत्पादों और सेवाओं की खरीद के लिए आप के द्वारा भुगतान की कीमत। कानून से हम शर्तों, गारंटी, वारंटी, निरूपण या शर्तों को बाहर करने में असमर्थ हैं, लेकिन मरम्मत या उत्पादों के प्रतिस्थापन के लिए, हमारे विकल्प पर, हम किसी भी उल्लंघन के लिए हमारे दायित्व की सीमा कानून द्वारा अनुमत सीमा तक, उन्हें सीमित करने के लिए सक्षम हैं, जहां 9.5 , या मरम्मत या फिर सेवाएं या फिर आपूर्ति की सेवाओं की लागत की आपूर्ति करने के लिए, उत्पादों की जगह या सेवाओं के मामले में की लागत का भुगतान। हमारे द्वारा जारी कानून, बिक्री साहित्य, उद्धरण में किसी भी, टंकण लिपिक या अन्य त्रुटि या चूक, मूल्य सूची, स्वीकृति या प्रस्ताव, चालान या अन्य दस्तावेज या जानकारी की स्वीकृत सीमा 9.6 हमारी ओर से किसी भी दायित्व के बिना सुधार के अधीन हो जाएगा । 10 कंप्यूटर हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर - विशेष परिस्थितियों आप के लिए अलग से हमारे उत्पादों के साथ प्रदान की जाती है या बेच 10.1 सभी सॉफ्टवेयर है कि सॉफ्टवेयर से संबंधित लाइसेंस समझौते के नियम और शर्तों के अधीन है। आप इस तरह के लाइसेंस समझौतों की शर्तों का पालन करने के लिए अपने दायित्व को स्वीकार करते हैं। 10.2 सभी अधिकार, शीर्षक या ब्याज सॉफ्टवेयर में बौद्धिक संपदा अधिकारों के संबंध में हमें या सॉफ्टवेयर के licensor के साथ रहते हैं। 11. रिटर्न और रिफंड 11.1 धारा 9 के तहत अपने अधिकारों के अलावा, हम खुशी से, निम्न और $ 50 के एक गैर वापस संग्रह शुल्क का भुगतान (जीएसटी सहित) या मूल प्रसव शुल्क की राशि के लिए विषय उत्पादों और इस मुद्दे को रिफंड की वापसी, स्वीकार करेंगे इनमें से जो भी अधिक होता है: (क) अपने उत्पाद यह एकत्र की है और एक पूर्ण वापसी प्राप्त किया जा करने के लिए व्यवस्था करने के लिए प्रसव के 30 दिनों के भीतर हमारे ग्राहक सेवा टीम से संपर्क कर सकते बॉक्सिंग और आप बंद रहता है; (ख) अपने उत्पाद unboxed लेकिन अन्यथा के रूप में नया है और आप इसे एकत्र होने के लिए के लिए व्यवस्था करने के लिए प्रसव के 14 दिनों के भीतर हमारे ग्राहक सेवा टीम से संपर्क कर सकते इस्तेमाल नहीं किया गया किया गया है। आप हमारी वापसी की लागत को कवर करने के लिए खरीद मूल्य का 20% की एक restocking शुल्क का भुगतान करना होगा; या धारा 9 के अधीन रहते हुए, हम वापसी के लिए इस्तेमाल किया है या स्थापित या आप का प्रयास किया है, जहां अपने उत्पाद कस्टम बनाया या एक विशेष खरीदें उत्पाद है, जाता है, तो इसे स्थापित करने के लिए, या किया गया है कि किसी भी उत्पाद को स्वीकार नहीं करेगा। 11.2 अपने उत्पाद धारा 9 के अनुसार वापसी के लिए पात्र है, वापसी के लिए व्यवस्था करने के लिए हमारे ग्राहक सेवा टीम से संपर्क करें। 11.3 आप पर्याप्त रूप से आप इसे हमारे गोदाम के लिए वापसी के प्रसव के दौरान क्षतिग्रस्त नहीं है कि यह सुनिश्चित करने के लिए हमारे संग्रह के लिए लौट रहे हैं किसी भी उत्पाद पैकेज चाहिए। पैकेजिंग सहित सभी मूल आइटम भी लौट जाना चाहिए। हम आपको आमतौर पर 3 व्यावसायिक दिनों के भीतर एकत्र होने के लिए लौट आए चाहते हैं किसी भी उत्पादों के लिए व्यवस्था होगी। आप एक वापसी के हकदार हैं, तो हम अपने गोदाम में उत्पाद प्राप्त है और यह निरीक्षण किया और यह बिक्री की इन शर्तों के तहत एक वापसी के लिए पात्र है या नहीं का आकलन किया है एक बार 11.4, हम केवल आप वापसी दे देंगे। हम कोई भी वापसी चेक से वापस किया जाएगा, जो नकद भुगतान के अलावा, उत्पाद की खरीद करने के लिए इस्तेमाल एक ही भुगतान पद्धति के द्वारा किया जाएगा। उत्पाद 12. मरम्मत आप की मरम्मत (या बदलने) के लिए हमारे पास एक उत्पाद लौटने और उत्पाद डेटा उत्पन्न उपयोगकर्ता को बनाए रखने में सक्षम है, तो 12.1, उत्पाद की मरम्मत (या बदलने) के आंकड़ों का नुकसान हो सकता है। उपयोगकर्ता उत्पन्न डेटा एक कंप्यूटर की हार्ड ड्राइव पर फ़ाइलों में शामिल हैं, एक मोबाइल टेलीफोन पर संग्रहीत टेलीफोन नंबर, एक मीडिया प्लेयर या एक गेम कंसोल पर बचाया खेल पर संग्रहीत गीत। हम आपको उत्पाद पर छोड़ सकते हैं किसी भी डेटा के लिए जिम्मेदार नहीं होगा और हम आप की मरम्मत के लिए हमारे पास एक उत्पाद लौटने से पहले अपने डेटा को वापस करने की आवश्यकता है। मरम्मत के लिए प्रस्तुत 12.2 माल बल्कि मरम्मत की जा रही की तुलना में एक ही प्रकार के माल refurbished द्वारा प्रतिस्थापित किया जा सकता है। जैसे हिस्सों की मरम्मत करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। 13. अप्रत्याशित घटना 13.1 हम की वजह से हमारे उचित नियंत्रण से परे किसी भी परिस्थिति के लिए किसी भी देरी या इस तरह की देरी है, तो बिक्री की इन शर्तों के तहत हमारे दायित्वों को पूरा करने के लिए विफलता के लिए जिम्मेदार नहीं होगा। हम कम से कम 3 महीने की अवधि के लिए इस तरह के एक परिस्थिति के कारण हमारे दायित्वों के प्रदर्शन से देरी कर रहे हैं, तो हम आपको 5 व्यावसायिक दिनों के लिखित नोटिस देकर आप के साथ अपने समझौते को समाप्त कर सकता है। 14. जनरल बिक्री का 14.1 इन शर्तों को आप और हम और बीच पूरे समझौते का रूप है, स्पष्ट रूप से हमारे द्वारा लिखित रूप में करने के लिए अपनी खरीद के लिए प्रस्ताव या क्रम में मुद्रित या निर्दिष्ट किसी नियम या शर्तों सहित कोई शर्तों या तुम्हारा की शर्तों पर सहमत हुए, जब तक कि (यदि हो तो) हम पर बाध्यकारी हो या किसी भी कानूनी प्रभाव पड़ेगा। आप हम से उत्पादों की खरीद करना चाहते हैं कि जब भी 14.2 हम तो हम आप हम से एक लगातार खरीदार रहे हैं, भले ही सलाह है कि नोटिस के बिना बिक्री की इन शर्तों में किसी भी प्रावधान को बदल सकता है, तो आप बिक्री की इन शर्तों की जाँच करें। बिक्री के लिए इन शर्तों के किसी भी परिवर्तन केवल भविष्य के आदेश के लिए लागू होगी। हमारे एजेंटों या कर्मचारियों या किसी तीसरे पक्ष से कोई भी बिक्री की इन शर्तों को बदलने के लिए किसी भी अधिकार है। हम आप के द्वारा आदेश दिया उत्पादों या सेवाओं की आपूर्ति से मना करने का अधिकार सुरक्षित रखते 14.3, आप के साथ अपने अनुबंध को समाप्त या हमारे साथ अपने खाते को समाप्त, और हमारे विवेक पर है और आप के लिए किसी भी दायित्व वसूल किए बिना हमारी वेबसाइट पर सामग्री को संपादित हटाने या करने के लिए। 14.4 आप पूरे या हमारे पूर्व लिखित सहमति के बिना भाग में है कि क्या बेचना है की इन शर्तों के तहत किसी भी अधिकारों और दायित्वों को आवंटित नहीं किया जाना चाहिए। बेचना है की इन शर्तों के संबंध में 14.5 किसी भी सूचना लिखित रूप में बनाया और वितरित या इस तरह के नोटिस दिया जाता है या इस तरह के अन्य का पता करने के लिए किया जा करना है जिसे करने के लिए पार्टी के लिए ईमेल, फैक्स या डाक द्वारा भेजा जब विधिवत दिया गया है समझा जाएगा समय-समय पर मई के रूप में ईमेल पते या प्रतिकृति संख्या अन्य पार्टी को लिखित रूप में अधिसूचित किया। बेचना है की इन शर्तों का कोई प्रावधान अमान्य अवैध है या unenforceable 14.6, बिक्री ले प्रभाव की इन शर्तों (जहां संभव हो) वे उस प्रावधान को शामिल नहीं किया है, तो के रूप में। 14.7 हम इकट्ठा का उपयोग करें और अपनी निजी जानकारी की रक्षा कैसे देखने के लिए हमारी गोपनीयता नीति देखें। बिक्री के इन परिस्थितियों में किसी भी प्रावधान के अन्य द्वारा सख्त प्रदर्शन पर जोर देते हैं के लिए एक पार्टी द्वारा 14.8 किसी भी विफलता प्रावधान के संबंध में किसी भी मौजूदा या भविष्य के अधिकारों की छूट होना करने के लिए नहीं लिया जाएगा। बिक्री का 14.9 इन शर्तों के न्यू साउथ वेल्स, ऑस्ट्रेलिया के कानूनों द्वारा नियंत्रित कर रहे हैं। पार्टियों को एक न्यू साउथ वेल्स, ऑस्ट्रेलिया की अदालत के गैर अनन्य अधिकार क्षेत्र के लिए प्रस्तुत करने के लिए सहमत हैं। हमसे संपर्क करें आप किसी भी कारण के लिए संपर्क करने की जरूरत है, नीचे दिए गए संपर्क विवरण का उपयोग कर ऐसा करने के लिए कृपया: ग्राहक सेवा टीम टेलीफोन: 1300 000 500



No comments:

Post a Comment