Friday, May 13, 2016

पहली छमाही आयरनमैन







+

प्रशिक्षण योजनाएं मैट Rantas प्रशिक्षण योजना : Im एक एक्सेल डॉक्टर और कहा कि एक ही दस्तावेज़ के एक पीडीएफ के रूप में दोनों मेरे यहाँ प्रशिक्षण योजना संलग्न । हाँ, मैं मैट फिजराल्ड़ लिए जाना चाहिए इस प्रशिक्षण योजना के लिए एक हल्का है पूरी तरह से 38 सप्ताह के लिए बाहर की योजना बनाई है या प्रशिक्षण के लायक तो टाइप ए पूरा श्रेय जानते हैं और इस योजना मूल रूप से यहाँ प्रतियोगी द्वारा प्रकाशित किया गया था । किए गए सभी Ive एक पूर्ण calendarized देखने में ग्रिड इसे बाहर , बाकी दिनों के लिए मेरे व्यक्तिगत वरीयताओं को फिट करने के लिए एक अलग रोटेशन में जगह है, और कुछ हद तक एक घटना के संबंध के लिए दौड़ दिन की दिशा में पिछले कुछ हफ्तों मरोड़ा। इसके अलावा , मैं मैं शीट में करने पर विचार कर रहा हूँ अन्य जातियों रखा । अपने व्यस्त जीवन में अच्छी तरह से फिट बैठता है कि एक ठोस योजना की तरह लगता है के लिए अन्यथा धन्यवाद मैट फिजराल्ड़ । MR_YRP MR_YRP



No comments:

Post a Comment