Friday, May 13, 2016

ब्रिस्बेन में ट्रेडिंग कार्ड







+

nato78 OzCardTrader संदेश: 36 स्थान: ब्रिस्बेन असली नाम: नाथन उम्मीद है कि यह does not बहुत बुरा देखो, मेरी 1 पद के लिए एक अनुरोध किया गया। किसी को ब्रिस्बेन में किसी भी व्यापार कार्ड की दुकानों जानता है कि अगर im सोच। मैं इसे मैं माफी माँगता हूँ अगर याद मंचों और havent के माध्यम से देखा, कुछ भी नहीं मिला। इसके अलावा अगर किसी को एक बॉक्स या यहां तक ​​कि कुछ ढीला पैकेट था। मैं सिर्फ एक तय hehe की जरूरत है। मैं बेचने के लिए एक साथ अपने कार्ड संग्रह डाल दिया गया है। मैं 11-12 साल पहले से ताश के पत्तों की एक बहुत कुछ था। अब मैं यह सब एक साथ डाल करने के लिए कोशिश करते हैं और आग्रह करता हूं कि मिल रहा है आईएम कुछ और पाने के लिए। drobfan8 OzCardTrader न्यूकासल से नाथ ने कहा: & uarr; पता: 1974 लोगान सड़क ऊपरी माउंट Gravatt, ब्रिस्बेन, 4122 QLD ब्रिस्बेन सिटी नार्थ विस्तार के लिए क्लिक करें। IM तो यकीन नहीं इस दुकान अभी भी वहाँ है? किसी को भी इस बात की पुष्टि कर सकते हैं? मैं अपने आप को यह जाँच से बाहर हो सकती है अब तक दूर नहीं रहते हैं। Nundah में Brissy में एक अन्य दुकान है। हालांकि बहुत कम एनबीए। ज्यादातर जादू प्रकार के सामान Im यकीन है। उन्होंने कहा कि यहाँ और वहाँ अजीब पैक है। मैं वापस शौक के लिए आया था, लेकिन मैं eBay के लिए बदल गया तो वह कुछ नहीं किया, जब पहले स्वामी साल और साल के माध्यम से कुछ बक्से आदेश की कोशिश की। आपका सबसे अच्छा शर्त मैं एक बॉक्स या दो के लिए लगता है इस साइट पर Whodat या A1 है। मैं Brissy से Theres भी कई विक्रेताओं लगता है न। आप अजीब एक या दो मिला है। क्या आप को इकट्ठा करने के लिए देख रहे हैं? और अधिक दिलचस्प है, क्या सामान तुम्हारे पास है। उम्मीद है कि youve दोस्त को दिखाने के लिए कुछ छिपा जवाहरात मिल गया।



No comments:

Post a Comment