Friday, May 13, 2016

कैलेंडर स्प्रेड विकल्प व्यापार







+

कैलेंडर स्प्रेड विकल्प व्यापार यह भी समय प्रसार के रूप में जाना जाता कैलेंडर स्प्रेड, कई विकल्प व्यापारियों, विशेष रूप से बाजार निर्माताओं की एक पसंदीदा रणनीति है। कैलेंडर मूल रूप से समय और अस्थिरता पर एक नाटक है। यह एक ही हड़ताल की कीमत में दो विकल्प हैं, दोनों के शामिल है। एक बेचा जाता है, जो एक महीने के पास विकल्प है। अन्य खरीदा है, जो एक बाहर आगे विकल्प है। तो अगर आप एक अवधि के पास विकल्प बेच रही है और एक बाहर दूर अवधि के विकल्प की खरीद और व्यापार के लिए भुगतान कर रहे हैं। इस प्रकार, कैलेंडर स्प्रेड एक डेबिट व्यापार है। कैलेंडर विकल्प बिखरा दो तरीकों से पैसा बनाता है। पहली बार क्षय के साथ है। बेचा विकल्प लंबी अवधि के विकल्प की तुलना में तेजी क्षय होगा। जब तक अंतर्निहित उपकरण हड़ताल कीमत के पास रहता है। एक कैलेंडर व्यापार पैसा बनाता दूसरा तरीका दूर महीने के विकल्प में उतार-चढ़ाव में वृद्धि या अल्पावधि विकल्प में उतार-चढ़ाव में कमी के साथ है। उतार-चढ़ाव में वृद्धि होती है, तो विकल्प मान हासिल करेंगे और इस प्रकार मूल्य में वृद्धि हो। इसलिए कीमत में अंतर्निहित आ जाता है, अवसरों में वृद्धि होगी दोनों विकल्पों में से घट-बढ़ रहे हैं। मैं हर महीने विकल्प व्यापार। मेरी साइट और मेरे वर्तमान ट्रेडों के लिए पहुँच पाने के लिए आज एक सदस्य बनें। तुम भी मेरे पिछले ट्रेडों को देख सकते हैं और मैं उन्हें समायोजित कैसे मैं करने के लिए किया था। एक सदस्य बनने के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें। कैलेंडर फैलता के लाभ कैलेंडर विकल्प व्यापार करने के कई फायदे होते हैं। 1. यह अपेक्षाकृत सस्ती है। आप कम कीमत के शेयरों में बस कुछ ही डॉलर के लिए पर इन ट्रेडों डाल सकते हैं। 2. यह समायोजित करने के लिए आसान है। वहाँ से चुनने के लिए कई कैलेंडर प्रसार समायोजन कर रहे हैं और वे realtively को लागू करने के लिए आसान कर रहे हैं। कैलेंडर एक डेबिट व्यापार है के बाद से 3., एक व्यापारी खो सकते हैं अधिकतम डेबिट की राशि है और इस प्रकार जोखिम सीमित है। 4. जोखिम / इनाम महान है। उतार-चढ़ाव में तेजी से वृद्धि होती है तो 5., व्यापार सिर्फ एक दो दिन में मूल्य में 20-30% या उससे अधिक बढ़ा सकते हैं। कैलेंडर फैलता के नकारात्मक 1. कैलेंडर तो अपने कमीशन में अधिक हो सकता है, ठेके की एक बहुत उपयोग से फैलता है। उतार-चढ़ाव में तेजी से गिरावट नहीं है, तो 2., व्यापार सिर्फ एक दो दिन में 20-30% या उससे अधिक खो सकते हैं। 3. व्यापार ध्यान से देखा और जब जरूरत को समायोजित करने की जरूरत है कि एक है। व्यापार सकारात्मक होने के लिए 4. शेयर या अंतर्निहित जरूरतों को breakevens के अंदर रहने के लिए। त्वरित चाल ऊपर या नीचे व्यापार चोट कर सकते हैं। कैलेंडर स्प्रेड उदाहरण - पोस्ट ब्लॉग के लिए लिंक यहाँ मैं एक papertrade के रूप में अपने ब्लॉग पर पोस्ट किया है और एक सामान्य व्यापार की तरह यह कारोबार है कि एक कैलेंडर स्प्रेड व्यापार का एक उदाहरण है। कैलेंडर व्यापार वीडियो बिखरा हुआ है। वीडियो एक छोटे से दानेदार है। समय पर GLD (गोल्ड के लिए ईटीएफ) 125.50 पर कारोबार कर रहा था। कैलेंडर अक्टूबर 125 कॉल बेचना और नवम्बर 125 कॉल खरीदने के द्वारा दर्ज किया गया था। इस उच्च पक्ष पर कम पक्ष और 128.14 पर 122.07 पर व्यापार पर breakevens निर्धारित किया है। क्या हम चाहते थे GLD breakevens के भीतर रहने और संभव के रूप में 125 के करीब के रूप में किया गया था। लेकिन वह नहीं होने के लिए था। GLD अग्रिम करने के लिए जारी रखा और उल्टा breakeven के बाहर ही था। तो क्या मैंने किया था व्यापार के लिए एक और कैलेंडर जोड़ा गया है। डबल कैलेंडर स्प्रेड मैं अक्तूबर / नवम्बर 128 कॉल कैलेंडर स्प्रेड जोड़कर एक डबल कैलेंडर में विलक्षण कैलेंडर बदल गया। अब मैं दो कैलेंडर था और मेरे breakevens 123.61 और 129.59 हो गया। समायोजन मेरे मार्जिन दोगुना हो गया। दिन बीत के रूप में, GLD 130.70 करने के लिए उच्च, सभी तरह घूमता रहा। मेरे विकल्प 125 कैलेंडर निकालने के लिए, या किसी तीसरे कैलेंडर जोड़ सकते हैं और एक ट्रिपल कैलेंडर में व्यापार कर रहे थे। मैं GLD दोनों 125 और 128 कैलेंडर दूर ले गया था, और 130 और 133 हमलों में एक डबल कैलेंडर की जगह उनके साथ वापस तो क्या मैंने किया खींचने के लिए जा रहा था, मुझे नहीं लगता था। breakevens 129.39 और 133.77 हो गया। इस समय तक मैं नीचे $ 450 $ 3200 के मार्जिन पर इस व्यापार में किया गया था। अगले कुछ दिनों, GLD शांत है और न केवल व्यापार सकारात्मक क्षेत्र में वापस प्राप्त किया है कि यह पैसा बनाया है। जानकारी के लिए वीडियो देखें। यह एक कैलेंडर प्रसार का एक पाठ्यपुस्तक उदाहरण नहीं था। आप देख सकते हैं, सब कुछ अच्छी तरह से काम नहीं किया है और मैं पर नजर रखने और दो बार व्यापार को समायोजित करने के लिए मजबूर किया गया था। लेकिन मैं उदाहरण यह रणनीति काम कर सकते हैं और चीजों को आप उन्हें उम्मीद तरह से जाना नहीं है, तब भी जब लाभदायक हो सकता है कि पता चलता है। कुल मिलाकर, कैलेंडर फैलता समय की छोटी मात्रा में सीमित जोखिम के साथ सभ्य रिटर्न बनाने के लिए एक बहुत अच्छा विकल्प रणनीति है। ज्यादातर व्यापारियों कैलेंडर इस समय के दौरान वृद्धि हुई समय क्षय का लाभ लेने के लिए समय सीमा समाप्ति के 30 दिन या उससे कम समय के साथ फैलता दर्ज करें। विकल्प बिक्री और अधिक व्यापार उदाहरण के बारे में अधिक जानने के लिए ऊपर और सही करने के लिए बॉक्स में अपना नाम और ईमेल दर्ज करके हमारे मुक्त विकल्प पाठ्यक्रम के लिए साइन अप। आम कैलेंडर स्प्रेड सवाल 1. आप कैसे कैलेंडर पर फैलता व्यापार करने के लिए शेयरों पाते हैं? आम तौर पर आप भी अस्थिर नहीं है कि एक शेयर करना चाहते हैं। मैं आईबीएम पर अच्छा पैसा व्यापार कैलेंडर हर महीने बनाने कि कुछ व्यापारियों को पता है। किसी भी डॉव स्टॉक के रूप में लंबे समय के लिए विकल्पों में पर्याप्त प्रीमियम के रूप में वहाँ एक अच्छे उम्मीदवार बना सकते हैं। 2. मैं कैलेंडर साप्ताहिक विकल्पों पर फैलता व्यापार कर सकते हैं? हाँ तुम कर सकते हो। लेकिन मैं वीकली के साथ, आप व्यापार के शीर्ष पर रहने के लिए और कई बार समायोजित कर दिया है कि मिल गया है। आयोगों लाभ का एक बहुत खाते हैं। आप वीकली में कैलेंडर की एक बड़ी संख्या व्यापार करने के लिए है, खासकर के बाद प्रीमियम नियमित विकल्पों की तुलना में कम है। 3. कैलेंडर फैल विकल्प जब व्यापार जोखिम क्या है? जोखिम आप व्यापार के लिए भुगतान राशि है। एक कैलेंडर स्प्रेड एक डेबिट व्यापार है, इसलिए आप इसके लिए भुगतान करना होगा। यह राशि आप खो सकते हैं अधिकतम है। 4. यह आप एक कैलेंडर प्रसार पर 100% या उससे अधिक कर सकते हैं सच है? हाँ आप कर सकते हैं, लेकिन यह बहुत दुर्लभ है। लगता है कि बहुत बनाने के क्रम में आप समाप्ति तक व्यापार में होना है और शेयर अपनी हड़ताल करने के लिए बेहद करीब होने के लिए है।



No comments:

Post a Comment