Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा 50 पिप्स एक दिन







+

ब्रूस क्रॉफर्ड, न्यूजीलैंड अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी। कृपया पढ़ें। जोखिम चेतावनी। मार्जिन पर विदेशी मुद्रा में व्यापार करना जोखिम का एक उच्च स्तरीय वहन करती है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता। का लाभ उठाने के उच्च स्तर आप के खिलाफ के रूप में अच्छी तरह से आप के लिए काम कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा में निवेश करने के लिए निर्णय लेने से पहले आप ध्यान से आपके निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर पर, और जोखिम लेने की क्षमता पर विचार करना चाहिए। संभावना है कि आपको अपने प्रारंभिक निवेश के पूर्ण अथवा आंशिक नुकसान उठाना पड़ सकता है और इसलिए हारना आप बर्दाश्त नहीं कर सकता है कि पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए कि मौजूद है। आप विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी खतरों से अवगत होने और आपको कोई शक हो तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेनी चाहिए। सभी जानकारी इस वेबसाइट पर पोस्ट अस्वीकरण हमारी राय है और हमारे दर्शकों की राय है, और सच्चाई को प्रतिबिंबित नहीं हो सकता है। अपने खुद के अच्छे निर्णय का उपयोग करें और विश्वास है और इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई किसी भी जानकारी को स्वीकार करने से पहले, एक योग्य सलाहकार से सलाह लेनी कृपया। हम यह भी हटाने संपादित करें, चलो या किसी भी कारण से किसी भी पद के बंद करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। विज्ञापन चेतावनी विज्ञापन लिंक साइट भर में प्रदर्शित किए जाते हैं। साइट में कुछ पन्नों उत्पादों के लिए सहबद्ध लिंक शामिल कर सकते हैं। इन विज्ञापनों और / या लिंक इस वेबसाइट या संबद्ध पक्षों की राय, बेचान, या सहमति को प्रतिबिंबित नहीं करते। FPA की समीक्षा के विज्ञापन से प्रभावित नहीं कर रहे हैं। कुछ विज्ञापन जोखिम और सट्टा व्यापार में शामिल अन्य महत्वपूर्ण विचार का खुलासा करने में विफल हो सकता है कि संभावित भ्रामक और / या असंतुलित दावों और जानकारी हो सकती है। स्पैमर्स आप FPA के मंचों या समीक्षा स्पैम तो चेतावनी दी हो, हम आप का मज़ाक बनाने के लिए कृपया किसी भी तरह से अपने पोस्ट को संपादित करने का अधिकार सुरक्षित रखते। हमें स्पैमिंग करके, आप हम कोई भी संपादन के लिए सहमत हैं और FPA या हम करने के लिए या अपने स्पैम के साथ क्या कुछ के लिए उसके सहयोगियों के खिलाफ कोई कानूनी या अन्य कार्रवाई लेने के लिए। नियम एकांत विज्ञापन दें हमसे संपर्क करें और कॉपी; कॉपीराइट ForexPeaceArmy। सर्वाधिकार सुरक्षित। 8482; विदेशी मुद्रा शांति सेना, ForexPeaceArmy, FPA, और FPA शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी के लिए मुक्त रखने के लिए बैनर विज्ञापन पर निर्भर करता है। आप भी मदद कर सकते हैं - हमारी साइट ब्राउज़ करने के दौरान adblocker अक्षम करने पर विचार करें। हमारे व्यापारियों समुदाय :-) से धन्यवाद से: एलन पॉवर्स, समर्थक व्यापारी प्रिय हताश होकर व्यापारी, मैं तुम्हारे लिए कुछ बुरी खबर है! विदेशी मुद्रा बदलने के बारे में है। हमेशा के लिए। मैं आगे बढ़ने से पहले, आप निम्न रिपोर्ट डाउनलोड करना होगा। यह हे एक व्यापारी के रूप में अपने भविष्य के लिए पूरी तरह से गंभीर! हर विदेशी मुद्रा उत्पाद उजागर! आप यह देखा है जब तक विदेशी मुद्रा के बारे में एक शब्द भी पढ़ा नहीं है * विशेष * और घातक रिपोर्ट! आप इस में पता चला चौंकाने वाला सबूत पढ़ा जब तक तुम खतरे में हैं दस्तावेज पहले कभी नहीं देखा !! विदेशी मुद्रा उत्पादों "डिजाइन" कैसे कर रहे हैं * आप असफल बनाने के लिए आप इस एक "जादू की गोली" है सोच रहे हैं तो मैं आप को पढ़ने की सिफारिश फिर रिपोर्ट 'हर विदेशी मुद्रा उत्पाद उजागर'! आप एक साधारण के लिए देख रहे हैं, हालांकि, कदम-दर-कदम से रणनीति बनाने के लिए उन्होंने कहा, "गुप्त" प्रणाली, या "फैंसी" संकेतक नहीं है। वे क्या है हालांकि कुछ और। वे एक प्रक्रिया है। मैं यह अजीब लग सकता है - लेकिन मैं घातक हूँ वे लाभ के व्यापार के लिए कई तरीके हैं कि पता है - और यह है कि सभी एक ठोस रणनीति के साथ शुरू होता है। प्रो व्यापारियों को वहाँ से बाहर नहीं "सेट और भूल जाओ" सिस्टम नहीं है पता है - वे वहाँ गया है कि किया और टी-शर्ट खरीदा गया है! आपकी सफलता के लिए एक ठोस रणनीति ले रही है और यह अपने खुद के बनाने से आता है। यह आप का निर्माण करने के लिए जिस पर ठोस नींव है सुनिश्चित करने की तरह है आप घर - घर में केवल यह पर बनाया गया है नींव के रूप में अच्छा है। मैं वास्तव में कचरे के साथ फेड-अप कर रहे हैं जो यहां के व्यापारियों के लिए यहाँ बात कर रहा हूँ यहां हाल ही में ग्राहकों के बारे में 50 पिप्स एक दिन (टीएम) ने कहा है कि क्या कर रहे हैं। 50 पिप्स एक दिन "आज सुबह" हैलो एलन, मैं सिर्फ puchased है "और है इसके माध्यम से पढ़ा है। मैं बहुत आसानी से समझ और लिखित मैनुअल पाया इस तरह से रणनीति स्पष्ट है और concise. It ताज़ा है कि इस रूप में अच्छा एक विदेशी मुद्रा मैनुअल खोजने के लिए। एक अच्छी व्यवस्था है, एक अच्छी कीमत और अंदाज़ा लगाओ। कोई padding "- टेड "परीक्षण के वर्षों और विश्लेषण ट्रेडिंग सिस्टम के बाद और के तरीके में, 50 पिप्स एक दिन ताजा हवा के झोंके की है। यह एक तार्किक है परीक्षण withstands कि कोर तकनीकी बुनियादी बातों पर भरोसा सिस्टम समय की है और एक के सभी पहलुओं को शामिल करते हुए अपनी सादगी में व्यापक व्यापार Plam। सभी स्तरों के लिए सफलता के लिए एक सच्चे खाका। "- विधेयक पी "मैं हमेशा से मोमबत्तियों का इस्तेमाल किया है, लेकिन उपयोग कर के लाभ देख सकते हैं स्पष्ट खोलने और बंद करने के पदों के लिए बार चार्ट। पढ़ने के बाद नियम है कि वे मैं एक डेमो का उपयोग किया जाएगा बात करने के लिए बहुत तार्किक प्रतीत से काम करने के लिए एक गंभीर बैंक होने से पहले एक छोटी अवधि के लिए खाते। मैं मैंने कहा, "50 पिप्स एक क्रय सही निर्णय लिया है आत्मविश्वास महसूस दिन "।" - रिचर्ड एस "दो बार किताब पढ़ सकते हैं और यह भयानक लग रहा है। चलाने के अभ्यास शुरू होगा यह आने वाले सप्ताह। मैं एक नौसिखिया हूँ और प्रणालियों के बहुत बड़े वादे करते हैं। क्या मैं सबसे ज्यादा पसंद है मैं वास्तव में करने से पहले सोचना है कि है चलते हैं। मेरे विवेक और नहीं ऑटो पायलट। धन्यवाद दोस्तों। "- टोनी "रणनीति को लागू करने के लिए बहुत आसान है और कीमत पर मुख्य रूप से आधारित है कार्रवाई की। मैं यह उल्लेख होगा! "- रिक "अच्छा किताब धन्यवाद।" - Frefre "बहुत बढ़िया रणनीति, बहुत ही सरल" - माइकल "मैं अपनी सादगी के लिए इस रणनीति पसंद है। मेरे चार्ट पर मैं पीछे मुड़कर देखें इस विधि से देख सकते हैं एक विशिष्ट लाभ यह कटौती करेगा यह है कि ट्रेडों की संख्या पर है, जिससे ट्रेडों की क्षमता में वृद्धि कि स्वयं उपस्थित करते हैं। "- माइक एम "हैलो:। मैं कुछ दिनों पहले दिन में 50 पिप्स डाउनलोड की मैं सिर्फ एक मौका के लिए मिला इसके माध्यम से जाओ। एक अभ्यास खाते पर एक छोटे से इसे बाहर का परीक्षण करने के बाद, यह सिर्फ मैं देख रहा हूँ जिसके लिए बात होने लगता है। ए को लागू करने के लिए आसान है और अच्छा है कि पैदावार सीधा रणनीति परिणाम है। आपकी मदद के लिए धन्यवाद! "- जेफरी एल "मैं इस प्रणाली के बारे में उत्साहित हूँ। लाभदायक के कम से पिछले एक आसान तरीका व्यापार होता है। "- कार्ल "मैं इस सरल और प्रभावी पाया।" - लारेंस डी "बहुत खूब, मैं अंत में विदेशी मुद्रा में कुछ पैसे कर देगा की तरह लग रहा है।" - रॉन "पिछले। एक प्रणाली और रणनीति पर कि एक रिश्तेदार शुरुआत वास्तव में कर सकते हैं का पालन करें और से लाभ। यह मैं अनुसरण कर सकते हैं एक प्रणाली साबित हो गया है और समझने। सादगी के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मैं आपको बता नहीं सकता मैं इतना भ्रमित नहीं था कि कुछ के लिए खोज बिताया है कितना और मैं अंत में दे और रखा जाएगा कि जटिलता के साथ नीचे लोड यह शेल्फ पर। मैं पहले से ही बड़ी सफलता आ रहा है। तुम तो इसे बनाया है बहुत आसान। धन्यवाद "- रॉय "अरे कैसे ताजा करते हुए सरल और अच्छी तरह से समझाया और के लिए धन्यवाद उपयोगी समय सूचक Allthis मुझे इन 50 पिप्स खोजने में मदद करनी चाहिए जो बहुत अच्छी तरह से प्रत्येक दिन ठनक "क्या होगा - रोबी जे "यह किताब सरल और समझने में आसान है।" - लोक सभा "वास्तव में अच्छी रणनीति, धन्यवाद !!" - मुस्तफा "मैं सिर्फ 50 पिप्स / दिन ebook के माध्यम से खरीदा है और पढ़ा है। मैं चाहता था मैं इसे बहुत अच्छी तरह से लिखा और आसानी से पालन कर रहा है लगता है कि तुम बताओ। यह लग रहा है एक रणनीति की तरह मैं वास्तव में मैं विशेष रूप से इस तथ्य है कि जैसे और उपयोग कर सकते हैं यह मुख्य रूप से एक कोई मूर्खतापूर्ण ठंड संकेतक कीमत कार्रवाई पर आधारित है सिर्फ बुनियादी लोगों के अलावा अन्य आप के सही पक्ष पर कर रहे हैं सुनिश्चित करने के लिए प्रचलन। बहुत अच्छा उत्पाद! "- टिम 50 पिप्स एक दिन "की तरह" "। बहुत ज्यादा सरल और स्पष्ट रूप से परिभाषित प्रणाली" - "आपकी पुस्तक को समझने के लिए बहुत आसान था और मैं के रूप में रणनीति की कोशिश करेंगे जल्द ही बाजार के रूप में ऑस्ट्रेलिया में सोमवार की सुबह खुलता है। के लिए धन्यवाद अन्य व्यापारियों के लिए इस रणनीति की पेशकश की। "- एंथोनी Y "मैं एक लंबे समय के लिए खोज ईए और कई पर पैसा बर्बाद कर दिया गया है अन्य घोटाले विदेशी मुद्रा की। यह मुझे लगता है कि सहज महसूस किया है पहली बार है मैं अच्छी तरह से 50 पिप्स एक दिवस '' के साथ जवाब मिल सकता है। यह प्रतीत हो रहा है बहुत तार्किक इसे तीन बार पढ़ने के बाद। "- रिचर्ड "महान रणनीति। अच्छा काम करते रहो।" - लियोन "। अच्छी तरह से किया उत्कृष्ट पुस्तक" - पीटर आर "। बहुत आसानी से पालन करें और कुछ अनूठा twists बहुत हो जाएगा newbies के लिए उपयोगी है और एक जैसे अनुभवी "-। फिल एस "वाह, सिर्फ अगर मैं अपने व्यापार कैरियर के शुरू से ही इस पद्धति का था, मैं तुम तो कुछ सरल नियमों का पालन कर सकते हैं, तो आप आधे रास्ते वहाँ हो! मैं कर रहा हूँ यहाँ रणनीति का एक छोटा प्रकट करने के लिए जा रहा है। सबसे पहले, हम इस रुझान के साथ व्यापार, यह हमारी जोखिम को कम करती ही नहीं बल्कि हम बहुत है क्यों pullbacks पर ट्रेडिंग रणनीति के लिए महत्वपूर्ण है और है * एक सिद्ध, की कोशिश की और परीक्षण किया है और लाभदायक रणनीति इस ईबुक के लिए प्रारूप आपत्तिजनक सामग्री की मॉडरेशन लुलु पर हमें मध्यम आपत्तिजनक सामग्री की मदद करने में अपनी रुचि के लिए धन्यवाद। आप एक आदेश या प्रकाशन की प्रक्रिया के साथ सहायता की जरूरत है, सीधे हमारी सहायता टीम से संपर्क करें। कैसे इस सामग्री लुलु सदस्यता समझौते का उल्लंघन करता है? डिजिटल मिलेनियम कॉपीराइट एक्ट सूचना पर्चा डिजिटल मिलेनियम कॉपीराइट एक्ट ("डीएमसीए") कॉपीराइट उल्लंघन के मामले में ऑनलाइन सेवा प्रदाताओं के लिए दिशा निर्देश प्रदान करता है कि एक संयुक्त राज्य अमेरिका कॉपीराइट कानून है। नीचे इन नोटिसों में मौजूद होना चाहिए कि जानकारी है। यह हम समझते हैं या सत्यापित करने के लिए धोखाधड़ी या मुश्किल हो जाता है कि प्राप्त है कि नोटिस की संख्या को कम करते हुए संभव के रूप में हमें करने के लिए कथित उल्लंघन के नोटिस प्रस्तुत करने के रूप में सरल बनाने के लिए बनाया गया है। नीचे निर्दिष्ट नोटिस के फार्म अमेरिका कॉपीराइट कार्यालय की वेबसाइट, copyright. gov में पाया जा सकता है, जो डीएमसीए, के अनुरूप है। हमारे साथ उल्लंघन की सूचना दर्ज करने के लिए, आप नीचे निर्दिष्ट आइटम के साथ हमें प्रदान करनी चाहिए। क्या आप भौतिक सामग्री आपके कॉपीराइट का उल्लंघन कर रहा है कि गलत ढंग से पेश करता है, तो (लागत और वकीलों की फीस सहित) से नुकसान के लिए उत्तरदायी होगा कि कृपया ध्यान दें। सामग्री आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है या आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो तदनुसार, हम आपको पहले एक वकील से संपर्क का सुझाव है कि। हम प्राप्त यह सूचना और किसी भी संलग्नक तो 512 (छ) धारा के अनुसार एक प्रतिवाद दायर करने का अवसर होगा, जो कथित तौर पर उल्लंघन करने के लिए भेजा जाएगा (2) और (3) डीएमसीए की। एक ठीक से दायर काउंटर अधिसूचना दर्ज किया जाना चाहिए, तो आपको सूचित और सामग्री की बहाली रोकने के लिए संघीय अदालत में एक निरोधक आदेश के लिए दायर करने के लिए है, जो भीतर 10 व्यावसायिक दिनों के लिए किया जाएगा। * एक आवश्यक क्षेत्र को दर्शाता है। हमें अपने फार्म पर कार्रवाई करने के लिए सक्षम होने के लिए सभी जरूरी क्षेत्र भरा होना चाहिए। "लुलु सभी उम्र, पृष्ठभूमि, अनुभव, और व्यवसायों के लोगों, प्रकाशित बेचते हैं, या इस तरह के उपन्यास, संस्मरण, कविता, पाक कला पुस्तकें, तकनीकी मैनुअल, लेख, फोटोग्राफी किताबें, बच्चों की किताबें, कैलेंडर के रूप में रचनात्मक सामग्री खरीद सकते हैं, जहां एक जगह है, और आसान वर्गीकरण खारिज कर देता है कि अन्य सामग्री की एक मेजबान। हम हमारे समुदाय उम्र की एक विस्तृत रेंज में कार्य करता है के बाद से लोग हैं। सभी सामग्री बनाने के लिए एक सुरक्षित, दोस्ताना, सम्मान, और गंभीर साइट प्रदान करते हुए विषय की एक विस्तृत श्रृंखला में फैले जानकारी और कला वितरित करने में मदद , हम अपने उपयोगकर्ताओं के बहुमत असहज कर सकता है कि सामग्री को प्रोत्साहित नहीं करते। " आप समझौते में परिभाषित के रूप में इस उत्पाद स्वीकार्य सामग्री के उल्लंघन में है कि या यह सामान्य उपयोग के लिए हमारे दिशानिर्देशों को पूरा नहीं करता कि सुनिश्चित कर रहे हैं, तो नीचे दिए फॉर्म भरें। यह तो अगले कदम के बारे निर्धारित करने के लिए लुलु स्टाफ द्वारा समीक्षा की जाएगी।



No comments:

Post a Comment